Connect with us

News

From glitter to embroidered masks, fashion is the part of wardrobes, comfort wear and pastel colors | ग्लिटर से लेकर एंब्रॉयडरी वाले मास्क बने फैशन का हिस्सा, कंफर्ट वियर और पेस्टल कलर्स रहे वार्डरोब की शान

Published

on

  • Hindi News
  • Women
  • Lifestyle
  • From Glitter To Embroidered Masks, Fashion Is The Part Of Wardrobes, Comfort Wear And Pastel Colors

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

2 दिन पहले

  • कॉपी लिंक
  • ग्लिटर युक्त ऐसे डिजाइनर मास्क भी डिजाइन किए गए जिन्हें पार्टी वियर के साथ पहनकर आपके लिए स्टाइल फ्लॉन्ट करना आसान रहा
  • लॉकडाउन के बाद से अब तक जारी वर्क फ्रॉम होम ने इंडिया में कंफर्ट वियर और होजियरी मार्केट को तेजी से बढ़ाया

फैशनेबल कपड़ों का क्रेज कभी कम नहीं होता। फिर चाहे इस साल लॉकडाउन के बीच कंफर्ट वियर और मैचिंग मास्क की बात करें या लॉकडाउन के बाद शादियों के मौसम में छाए फ्रिंजेस और शियर ब्लाउज की। एक नजर इस साल के टॉप फैशन ट्रेंड पर जिन्हें खूब पसंद किया गया।

1# मास्क
महामारी के बीच मास्क की एक से बढ़कर एक वैरायटी मार्केट में देखने को मिली। इको फ्रेंडली फैब्रिक पसंद करने वालों के लिए जहां कॉटन या अन्य ऑर्गेनिक कपडों से बने मास्क पसंद किए, वहीं लिनेन, सिल्क और वेल्वेट से बने मास्क को देश-विदेश के टॉप फैशन शोज में भी जगह मिली। ग्लिटर युक्त ऐसे डिजाइनर मास्क भी डिजाइन किए गए जिन्हें पार्टी वियर के साथ पहनकर आपके लिए स्टाइल फ्लॉन्ट करना आसान रहा। वहीं हाइजीन और सेफ्टी स्टेंडर्ड का पूरा ध्यान रखते हुए आसानी से धोने और दोबारा इस्तेमाल करने वाले मास्क ऑन डिमांड रहे।

2# कंफर्ट वियर
लॉकडाउन के बाद से अब तक जारी वर्क फ्रॉम होम ने इंडिया में कंफर्ट वियर और होजियरी मार्केट को तेजी से बढ़ाया। ओवरसाइज्ड ड्रेस, ट्रेक पैंट्स, टी शर्ट, लोअर को अपने वार्डरोब में लगभग हर उम्र के लोगों ने शामिल किया। ट्रैक पैंट के साथ डिफरेंट एक्सपेरिमेंट गर्ल्स को खूब पसंद आए। हाई वेस्ट बाइकर शॉर्ट्स फैशन में इन रहे। इसमें फ्लोरल से लेकर ज्योमेट्रिक प्रिंट को पसंद किया गया। इसके मैटेलिक शेड्स की भी डिमांड रही।

3# पेस्टल कलर्स
इस कलर के कपड़े वेस्टर्न से लेकर एथनिक वियर में खूब पसंद किए गए। पेस्टल कलर में किसी भी लाइट शेड के साथ डार्क शेड को कंबाइन करके भी पहना गया। यहां तक कि ब्राइडल वियर में भी इस कलर को गाउन से लेकर लहंगा और शरारे वार्डरोब में शामिल हुए। मौसम चाहे ठंड का हो या गर्मी का, इस कलर की डिमांड साल भर रही।

4# फ्रिंजेस
बीड्स और सिल्क से बने ट्रेंड्स को जहां पार्टी वियर के तौर पर पसंद किया गया, वहीं प्लेन फ्रिंजेस सिंपल ड्रेस को डिफरेंट लुक देने के लिए पहने गए। इससे हर तरह के आउटफिट्स को स्टाइलिश लुक मिला। इस तरह के फ्रिंजेस को न सिर्फ हेमलाइंस, स्लीव्स बल्कि ब्लाउज और स्कर्ट पर भी देखा गया। चूड़ीदार के साथ फ्रिंज वाले कुर्ते फैशन में इन रहे। डिजाइनर एथनिक वियर में फ्रिंज को हर बॉडी टाइप वाली महिलाओं ने अपने वार्डरोब में शामिल किया। गाउन और लहंगों को भी फ्रिंजेस से सजा हुआ देखा गया।

5# शियर का रहा क्रेज
शियर चोली, ब्लाउज और कुर्ते साल भर छाए रहे। डिजाइनर्स ने इसके साथ नए-नए एक्सपेरिमेंट किए। पार्टी वियर ड्रेस के तौर पर इस ऑप्शन को खूब पसंद किया गया। अगर आप बोल्ड लुक पसंद करते हैं तो शियर ब्लाउज से अपने पार्टी वियर ड्रेस को खास लुक दे सकते हैं। फैशन शोज के अलावा शियर का ट्रेंड गर्ल्स नाइट आउट, किटी पार्टीज, कॉकटेल और इवनिंग पार्टीज में भी छाया रहा। शियर साल भर होने वाली पार्टी के बीच भी पसंदीदा लुक में शामिल रहा।

Source link

Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Trending

%d bloggers like this: