7.8 C
New York
Wednesday, January 20, 2021
Home Movies News स्मृति ईरानी ने लालटेन हाथ और कमल को लेकर कही अनोखी बात

स्मृति ईरानी ने लालटेन हाथ और कमल को लेकर कही अनोखी बात

पटना । बिहार विधानसभा चुनाव Bihar Assembly Elections में सभी राजनीतिक दल मतदाताओं को आकर्षित करने के लिए अपने-अपने तरीके से लगे हुए हैं। शनिवार को चुनावी रैलियों में भाग लेने पहुंची केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी Union Minister Smriti Irani ने विरोधियों पर निशाना साधा और केंद्र सरकार द्वारा किए गए विकास कार्यो को भी गिनाया। ईरानी गोपालंगज में चुनावी रैली Election rally को संबोधित करते हुए बोलीं, “जब कोई व्यक्ति लक्ष्मी के सामने सिर झुकाता है तो पाता है कि लक्ष्मी जब घर आती हैं, तब हाथ पकड़ कर नहीं आती हैं और लालटेन लेकर नहीं आती हैं। लक्ष्मी जब आती हैं तब कमल पर बैठकर आती हैं।”

Bihar Election: Nitish Kumar ने गिनाईं उपलब्धियां, हमनें हर घर को बिजली दी

बिहार एलइडी युग में है, फिर से लालटेन युग न आने दें –
राजद के अध्यक्ष लालू प्रसाद पर कटाक्ष करते हुए कहा, “बिहार के स्वाभिमानी नागरिक जब भगवान से याचना करते हैं कि या मां भगवती से आशीर्वाद मांगते हैं, तो कहते हैं कि मेरे बाजुओं में इतना बल दे कि मैं भी मेहनत से दो वक्त की इज्जत की रोटी कमा सकूं। बिहार का स्वभिमानी व्यक्ति कभी नहीं कहता है कि हे भगवान मुझे मौका दे कि मैं भी चारा घोटाले में पैसा कमा सकूं।” ईरानी ने कहा कि आपने 15 साल विनाश करने वाली सरकार को देखा है और उसके बाद 15 साल से लगातार विकास कर रही सरकार को भी देख रहे हैं। उन्होंने विकास की यह निरंतरता बनाए रखने के लिए राजग को मजबूत करने की अपील करते हुए कहा कि बिहार एलइडी युग में हैं, फिर से लालटेन युग को अपने यहां प्रवेश न करने दें।

कांग्रेस पर साधा निशाना-
केंद्रीय मंत्री ने महागठबंधन को आड़े हाथों लेते एक तरफ लालटेन पर निशाना साधा, तो वहीं दूसरी ओर राममंदिर के बहाने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कार्यकाल में देश रोजाना विकास के नये-नये आयाम बना रहा है। प्रधानमंत्री ने गरीब महिलाओं के स्वास्थ्य का ध्यान रखते हुए, गैस सिलेंडर दिए वहीं आयुष्मान भारत योजना के तहत गरीबों को इलाज की सुविधा दी।

Source link

adminhttps://superiorvenacava.com
Hi, my name is Gautam, I have experience in Digital Marketing, SEO Marketing, Social Media Marketing, Blogging, & Writer. Certified by Google Certificate & Certified from the Digital Marketing Institute in New Delhi.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

Recent Comments

%d bloggers like this: